IND सीरीज से पहले NZ को करारा झटका

0
61
new zealand team download

new zealand team download

मुंबई। न्यूजीलैंड को भारत सीरीज से ठीक पहले करारा झटका लगा जब उसके स्पिनर टॉड एस्टल का चोट के चलते वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध हो गया। एस्टल को बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी। इसके चलते अब उनका तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध हो गया।

इस लेग स्पिनर ने बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ जब मात्र 3 गेंद डाली थी तब उन्हें यह चोट लगी। इसके बाद कप्तान केन विलियम्सन ने उनका ओवर पूरा किया।

31 वर्षीय स्पिनर एस्टल इन दिनों अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं, इसलिए यदि वे भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए तो यह मेहमान टीम के लिए करारा झटका होगा। वे भारत ‘ए’ की तरफ से न्यूजीलैंड ‘ए’ के खिलाफ फॉर्म में थे और उन्होंने 27.83 की औसत से 6 विकेट लिए। इसी के आधार पर उन्हें भारत के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में चुना गया था।

एस्टल अभी तक न्यूजीलैंड के लिए 2 टेस्ट और 2 टी20 मैच खेल चुके हैं। यदि वे वनडे सीरीज के लिए समय रहते फिट नहीं हो पाए तो ईश सोढ़ी को उनकी जगह टीम में लिया जाएगा। सोढ़ी को वनडे सीरीज के लिए कवर के रूप में चुना गया है। उन्हें तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

http://www.citytime.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here