‘स्त्री’ 50 करोड़ रुपए पार,

0
185

स्त्री‘ 50 करोड़ रुपए पार,

‘स्त्री’ की कमाई बेधड़क जारी है। बुधवार को इसकी कमाई एक बार फिर बढ़ी। इसे रिलीज के छठे दिन 6.55 करोड़ रुपए मिले हैं।

मंगलवार को भी इसने घटी हुई टिकट दरों के बावजूद जमकर कमाया था। कायदे से मंगलवार को ही इसका लिटमस टेस्ट था। इसमें फिल्म कमाल के आंकड़ों से पास हुई। मंगलवार को इसे 6.37 करोड़ रुपए मिले थे। छह दिन बाद इसकी कमाई 54.89 करोड़ रुपए है।

सीमित स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है इसलिए ये कमाई कमाल की है। बता दें कि सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी का फायदा उठाते हुए इसने 9.70 करोड़ रुपए की कमाई की थी। संडे को इसने 14.57 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार की कमाई 10.87 करोड़ थी। शुक्रवार को यानी पहले दिन इसे 6.83 करोड़ रुपए मिले थे। यह फिल्म सुपरहिट हो गई है।

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘स्त्री’ को पहले दिन 6.83 करोड़ रुपए मिले। इतनी कमाई की उम्मीद नहीं थी। जानकार मान रहे थे कि इस फिल्म को पहले दिन तीन से चार करोड़ रुपए मिल सकते हैं। उम्मीद से लगभग तीन करोड़ ज्यादा आए। पहले दिन से ही शो 50 फीसद से ज्यादा भरे चल रहे थे।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म को खूब तारीफ भी मिल रही है। लोगों को कहना है कि यह फिल्म खूब डराती है और साथ ही हंसाती भी है। समीक्षकों ने भी इस कोशिश को हरी झंडी दिखाई है। तमाम अखबारों और वेबसाइट्स पर इस तीन स्टार से ज्यादा की रेटिंग मिली है।

फिल्म का बजट कम था ऐसे में उम्मीद थी कि लागत को वीकेंड पर ही वसूल हो जाएगी और ऐसा ही हुआ। वीकेंड पर ही इसे करीब 32 करोड़ रुपए मिले। सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा भी इसे मिला।

निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में एक से एक कलाकार है और खूब मजेदार कहानी है। पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी के शानदार एक्टिंग से फिल्म जरा बोर नहीं करती है।

http://www.citytime.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here