रवींद्र जडेजा की मुश्किलें बढ़ीं, अब उनके होटल पर छापा

0
66

अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा का समय ठीक नहीं चल रहा। भारतीय टीम में उनकी जगह अब पक्की नहीं है और मैदान के बाहर उनके होटल पर खाद्य विभाग ने छापा मार दिया। होटल में बासी सब्जियां और खाद्य सामग्री मिलने पर उन्हें नोटिस जारी किया गया है।

शुक्रवार को राजकोट महानगर पालिका के स्वास्थ्य विभाग ने उनके होटल जड्डूस पर छापा मारा। यहां फ्रीजर में संग्रह कर रखी गई बासी सब्जियां, नूडल्स ,पास्ता सहित खराब गुणवत्ता की वस्तुएं पाई गईं। कालावारोड पर स्थित इस होटल का संचालन उनकी बहन नयनाबा अनिरुदसिंह जडेजा करती हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक त्यौहारों के सीजन में ज्यादातर लोग अपने परिवार के साथ होटल में जाते है। यहां वे खाते-पीते है। कई होटलों में खराब गुणवत्ता की वस्तुएं परोसी जाती हैं, जिससे लोगों का स्वास्थ्य खराब होता है।

जडेजा की होटल में काफी दिनों से संग्रह कर रखी गईं बासी सब्जियां, मन्चूरियन, नूडल्स , पास्ता बरामद की गई हैं। इसके अतिरिक्त रसोई में बना हुआ बासी चावल और दालफ्राय, उबाला आलू भी मिला है। ये सभी वस्तुएं खाने लायक नहीं होने से स्वास्थ्य विभाग ने घटना स्थल पर ही उसे नष्ट कर दिया तथा होटल पर कार्रवाई करते हुए नोटिस दिया गया है। गौरतलब है कि त्यौहारों का सीजन शुरु होने से महानगर पालिका के द्वारा अभियान शुरु किया गया है। जिसके पिछले तीन दिनों में राजकोट में कई बड़ी होटलों में छापा मारकर होटलों की खाद्य पदार्थों के नमूने लिए गए। कई होटल की वस्तुएं खाने लायक नहीं होने से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here