हनीप्रीत को है ऐसी बीमारी, जेल में होगा इलाज

0
118
hanipeert photo

hanipeert photo

अंबाला. डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को अंबाला जेल में रखा गया है। वहां हनीप्रीत ने कमर दर्द और माइग्रेन की शिकायत की है, जिसका इलाज जेल के अस्पताल में ही होगा। जेल प्रशासन किसी भी सूरत में हनीप्रीत को सिविल अस्पताल में दाखिल कराने का जोखिम नहीं उठा सकता। इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया जा रहा है।

पड़ने लगी जेल की आदत

इस बीच, हनीप्रीत को अब जेल के खान-पान की आदत पड़ने लगी है। देशद्रोह के मामले में शहर की सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत ने पहले दिन तो खाने-पीने पर थोड़ी ना-नुकुर की थी, लेकिन अब जेल में मिलने वाला खाना खाने लगी है। महिला बंदी वार्ड में सबसे पीछे बनी चक्की में रखी गई हनीप्रीत के साथ दिन-रात एक महिला नंबरदार लगाई गई है, जिसे शिफ्टों के हिसाब से बदला जाता जाता है।

हनीप्रीत के आने के बाद से जेल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है क्योंकि 427 डेरा अनुयायी भी न्यायिक हिरासत में हैं। जेल प्रशासन को भय है कि यदि हनीप्रीत व डेरा अनुयायी आमने-सामने हुए, उनमें बात हुई तो परेशानी पैदा हो सकती है, इसी कारण दोनों में दूरी बनाकर रखी जा रही है। दोनों से मुलाकात के लिए आने वालों पर भी निगाह रखी जा रही है।

मालूम हो, साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त को पंचकूला सीबीआइ कोर्ट से दोषी करार दिए गए सिरसा, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की सुनारिया जेल भेज दिया गया था।

http://www.citytime.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here