बाहुबली के लिए ख़तरा बनी ये फिल्म हुई 130 करोड़ पार

0
64
साउथ के एक और सुपरस्टार महेश बाबू की स्पायडर ने भी धमाका कर दिया है। बुधवार यानि 27 सितम्बर को रिलीज़ हुई इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है।
बाहुबली के लिए ख़तरा बनी ये फिल्म हुई 130 करोड़ पार, स्पाइडर का पहले दिन पचासा

मुंबई। साऊथ के चर्चित सुपरस्टार जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म जय लव कुश ने अपनी रिलीज़ के साथ दुनिया भर में जो तूफ़ान मचाया था उससे एक बार बाहुबली जैसी प्रचंड कमाई वाली फिल्म को ख़तरा पैदा हो गया था। जय लव कुश एक हफ़्ते में 132 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है जबकि महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर ने पहले दिन ही 50 करोड़ रूपये से ज़्यादा जमा कर लिए हैं।

के एस रवींद्र निर्देशित तेलुगू की एक्शन ड्रामा Jai Lava Kusa (जय लव कुश ) बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ते के बाद वर्ल्ड वाइड 132 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म की डोमेस्टिक और ओवरसीज़ मार्किट में अब भी धूम है । तेलुगू बॉक्स ऑफ़िस (आंध्र प्रदेश/ तेलंगाना) में चार दिनों में फिल्म ने ग्रॉस 62 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

अमेरिका से भी फिल्म का कलेक्शन दस करोड़ रूपये से ज़्यादा हो गया है। करीब 80 करोड़ रूपये में बनी और 1500 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई इस फिल्म को पहले दिन ही 47 करोड़ रूपये का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन मिला था। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव के ग्रैंड सन जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म में ट्रिपल रोल किया है।

 

उधर पिछले दिनों चर्चा में आई दक्षिण के एक और सुपरस्टार महेश बाबू की स्पायडर ने भी धमाका कर दिया है। बुधवार यानि 27 सितम्बर को रिलीज़ हुई ए आर मुरुगादौस निर्देशित इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 51 करोड़ रूपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। तमिल, तेलुगू, मलयालम और अरबिक वर्ज़न्स को अच्छा प्रतिसाद मिला है। अमेरिका में बड़े पैमाने पर रिलीज़ हुई इस फिल्म को वहां मंगलवार को एक मिलियन डॉलर का कलेक्शन मिला है।

http://www.citytime.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here