गोलमाल अगेन के ट्रेलर को एक दिन में ही देख लिया गया 2 करोड़ बार

0
80

रोहित शेट्टी की हिट कॉमेडी सीरीज गोलमाल का चौथा भाग इस दिवाली को रिलीज होने वाला है लेकिन ट्रेलर ने आते ही एक नया कीर्तिमान बना लिया है। ट्रेलर सिर्फ 24 घंटे में यू-ट्यूब पर नंबर एक पर आ गया।

जानकारी के मुताबिक गोलमाल अगेन के इस शुक्रवार को रिलीज हुए ट्रेलर को सिर्फ 24 घंटे में 20 मिलियन यानि दो करोड बार देखा गया है। गोलमाल की टीम ने दावा किया है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड फिल्म ट्रेलर को इतने कम समय में इतने अधिक लोगों ने देखा।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन और श्रेयस तलपड़े की बातचीत से होती है जिसमें अजय को लगा रहे है कि उनके रूम में भूत है। इसके बाद भूत, आत्मा और मैजिक का कनेक्शन दिखाई देता है जिसे देखकर हंसी आती है। इस ट्रेलर में अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री भी नजऱ आती है जिसमें वो दो कारों के ऊपर चढ़ें हुए हैं और बराबर बैलेंस बनाए हुए हैं।

 

हाल ही में फिल्म से जुड़े चार अलग- पोस्टर्स को रिलीज़ किया गया था जिनको देखने से ही हंसी छूटती है। फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज़ होगी जिसके लिए अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, परिणीति चोपडा,तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपडे, प्रकाश राज , नील नितिन मुकेश और संजय मिश्रा की गैंग तैयार है।

दरअसल 1979 में अमोल पालेकर को लेकर ऋषिकेश मुखर्जी ने जो गोलमाल बनाई थी उसे कॉमेडी फिल्मों लिस्ट में बहुत ऊपर का स्थान मिला हुआ है। रोहित शेट्टी की गोलमाल उससे बहुत अलग तरह की कहानी है। साल 2006 में वो ‘गोलमाल फन अनलिमिटेड के नाम से फिल्म लेकर आये और उसके बाद 2008 में गोलमाल रिटर्न्स और 2010 में गोलमाल 3। दावा किया जा रहा है कि इस दिवाली पर लॉजिक नहीं मैजिक होगा।

 

http://www.citytime.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here