इंदौर: हादसे का शिकार हुई स्कूल बस 20 बच्चेक थे सवार

0
272

इंदौर: हादसे का शिकार हुई स्कूल बस 20 बच्‍चे थे सवार

इंदौर।  मध्यप्रदेश के इंदौर में कनाडिया पर शकुवार दोपहर करीब पौन 4 बजे दिल्‍ली पब्लिक स्‍कुल की बस ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में 6 बच्चों और बस ड्राइवर की मौत हो गई। क्षेत्रीय परिवहन विभाग के अनुसार बस मे जीपीएसक स्‍पीड गवर्नर और कैमरा लगा था जांच में हादसे का कारण स्‍टेयारिंग फेल होना या गुल्‍ला टूटना  सामने अया है ।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। काफी देर तक बच्चे बस में फंसे रहे। कई बच्चों के पैर कट गए। मौके पर बैग-जूते, टाई और खून फैला हुआ था। ट्रक ड्राइवर ने बचाने की कोशिश की और ट्रक को मोड़ा, लेकिन बस सामने आ गई। तेज धमाके के साथ बस का ड्राइवर कैबिन चकनाचूर हो गया और ड्राइवर राहुल सिसोदिया (28) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस का ईंधन टैंक फट गया था। घटना देख आसपास के गांव वाले दौड़े और सब्बल आदि से बस को तोड़कर बच्चों को निकाला। कुछ राहगीरों ने अपनी गाड़ियों से घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। कुछ देर बाद इसी स्कूल की दूसरी बस वहां से गुजरी तो बच्चों को उतारकर घायलों को लेकर अस्पताल रवाना हुई।

बस में सवार थे 20 बच्चे

मृत बच्चों में माध्यमिक कक्षा की 9 वर्षीय हरमीत कौर (खुशी), साढ़े छह वर्ष की श्रुति लुधियानी, स्वस्तिक पंड्या व 13 वर्षीय कृति अग्रवाल हैं। ट्रक ड्राइवर का अब तक पता नहीं चल सका है। बस में 20 बच्चे थे। इनमें 10 से ज्यादा घायलों को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here