अब JIO 4G फोन-मात्र 699 रुपये में

0
254

अब JIO 4G फोन-मात्र 699 रुपये में

अब जियो और जीवी मोबाइल्स (फोन मेकर कंपनी) के बीच एक कररा हुआ है, जिसके तहत जीवी मोबाइल्स ने 699 रुपये की कीमत पर 4G फोन पेश किया है। इस फोन के साथ रिलायंस जियो की ओर बंपर ऑफर दिया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए जीवी मेबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद ने कहा कि, ऐसा पहली बार हुआ जब जियो ने किसी भारतीय कंपनी के साथ ऐसी पार्टनरशिप की है।

उन्होंने कहा कि इस ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों के कैशबैक ऑफर देगी। आनंद ने कहा कि, उनकी कंपनी ग्राहकों के 699 रुपये के इफेक्टिव प्राइस के साथ इस फोन की बिक्री करेगी, जोकि सबसे सस्ता फोन होगा। इस फर का लाभ 15 फरवरी से 31 मार्च 2018 के बीच लिया जा सकता है।

कैसे मिलेगा फायदा

आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत आप कोई स्मार्टफोन खरीदते हैं और 31 मार्च से पहले 198 या 299 रुपये से पहला रीचार्ज कराते हैं तो आपको 50 रुपये के 44 वाउचर्स मिलेंगे, जिसके आप जियो रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

फोन की कीमत कम होकर 699 रुपये रह गई है। जीवी मोबाइल्स का दावा है की एनर्जी 3 बाजार में उपलब्ध सबसे सस्ता 4G VoLTE स्मार्टफोन है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो एनर्जी E3 में 4 इंच WVGA स्क्रीन, 1.3GHz क्वैड-कोर प्रोसेसर, 5MP रियर कैमरा, 2MP फ्रंट कैमरा और ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है।

जीवी मोबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद के अनुसार- ”ऐसा पहली बार है जब रिलायंस जियो ने किसी भारतीय मोबाइल ब्रैंड के साथ कैशबैक ऑफर के लिए साझेदारी की हो। कैशबैक के बाद हम अपने उपभोक्ताओं को 4G VoLTE स्मार्टफोन्स को 699 रु से शुरू होने वाली इफेक्टिव कीमत पर उपलब्ध करवा पाएंगे। फिलहाल भारत में यह सासबसे सस्ती कीमत में मिलने वाला 4G फोन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here